Breaking News
Home / Breaking News / तो आमिर के इस भद्दे मज़ाक के चलते नहीं करती जूही आमिर के साथ काम

तो आमिर के इस भद्दे मज़ाक के चलते नहीं करती जूही आमिर के साथ काम

juhi650_030914010901

नई दिल्लीः बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान 53 साल के होने जा रहे हैं। उनका जन्म मुंबई में 14 मार्च 1965 को हुआ था। आमिर ने कई एक्ट्रेसेस के साथ स्क्रीन शेयर की। कुछ हीरोइनों के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट भी रही। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस है जूही चावला, जिनके साथ आमिर की जोड़ी खुब जमी। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में भी दी। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब जूही ने आमिर के साथ काम करना तक बंद कर दिया था। इसकी वजह जान आप हैरान हो जाएँगे।

1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में आमिर खान और जूही चावला ने बतौर लीड स्टार्र डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसी फिल्म से दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो गई थी। लेकिन आमिर के मजाक ने दोनों की दोस्ती तो तोड़ी ही साथ ही दोनों ने किसी भी फिल्म में साथ काम भी नहीं किया।

आपको बता दें कि फिल्म ‘इश्क’ (1997) के सेट की बात करें तो आमिर ने जूही के साथ भद्दा मजाक किया था। दरअसल, हुआ ये था कि फिल्म के सेट पर आमिर, जूही से कहते हैं कि उन्हें ज्योतिष आती है और वे अपना हाथ दिखाएं। जैसे ही जूही अपना हाथ दिखाती है तो आमिर उनके हाथ पर थूक कर भाग जाते हैं। आमिर की इस हरकत से जूही आग बबूला हो जाती है।

उन्हें आमिर का ये मजाक पसंद नहीं आता है और वे सेट से चली जाती हैं। इतना ही नहीं जूही फिल्म की शूटिंग तक करने से मना कर देती है। हालांकि, बाद में जूही ने फिल्म की शूटिंग तो पूरी की थी लेकिन दोबारा आमिर के साथ कभी काम न करने के कसम भी खाई।

दोनों की आपस में 5-6 साल बात तक नहीं हुई। जूही को फिल्म राजा हिंदुस्तानी का भी ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने आमिर के साथ काम करने से मना कर दिया था। ये बात और है कि 5-6 साल बाद खुद जूही ने ही पहले आमिर से बात करना शुरू की थी।

About NH@team

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *