Breaking News
Home / Breaking News / ये कहां आ गए हम, गरीबी और अशिक्षा दूर करने के बजाय मोदी का मंदिर बनाया जा रहा है

ये कहां आ गए हम, गरीबी और अशिक्षा दूर करने के बजाय मोदी का मंदिर बनाया जा रहा है

150212073526_narendra_modi_idol_in_gujrat_624x351_prakashravrani

नई दिल्ली : देश भले महंगाई से त्रस्त हो, किसान कर्ज में डूबा आत्महत्या कर रहा हो, व्यापारी नो़टबंदी और जीएसटी से घुट घुट कर मर रहा हो, ऑक्सीजन की कमी से बच्चा मर हो, छेड़खानी का विरोध करने वाली लड़कियों पर लाठी चार्ज किया जा रहा हो, राजनीतिक हत्याएं हो रही हो लेकिन इन सब से इतर आज हमारा देश ऐसे मुकाम पर पहुंच गया है जहां शायद इन जरूरी चीजों से ज्यादा महत्वपूर्व पीएम मोदी का मंदिर हो गया है।

यूपी जैसे गरीब राज्य में ऑक्सीजन की कमी से भले नोनिहालों की मौत हो जाती है लेकिन यहां सबसे जरूरी है कि मोदी के भक्तों को एक ऐसा मंदिर मिले जहां वो अपने अराध्य की पूजा कर सके। सूनने में भले ही ये थोड़ा अजीब है लेकिन गुंडाराज यूपी में यही होने जा रहा है।    

इस राज्य में मोदी का मंदिर बनाया जाने वाला है। भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब किसी प्रधानमंत्री का मंदिर बनाया जाएगा, और वहां भक्त अपने पीएम भगवान की पूजा करेंगे।

बता दें कि इस मंदिर में पीएम मोदी की 100 फीट ऊंची मूर्ति लगाई जाएगी। इस मंदिर को बनाने की जिम्मेदारी एक रिटायर अफसर ने ली है। जब अफसर से मंदिर बनाने के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के पहले ऐसे पीएम है, जिनका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, और उनकी प्रसिद्धि को देखते हुए हमने ये फैसला लिया है कि उनके नाम का मंदिर बनना चाहिए।

मंदिर बनाए जाने की पुष्ठी रिटायर इंजीनियर जेपी सिंह ने भी की है। बता दें कि जेपी सिंह ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता बुलाई और मंदिर की जानकारी दी। जेपी सिंह ने कहा कि ये मंदिर मोदी भक्तों के लिए बनाया जा रहा है। जहा वो अपने भगवान मोदी की पूजा कर पाएंगे। जेपी सिंह ने मंदिर की जगह के बारे में बताते हुए कहा कि मंदिर के लिए मेरठ करनाल हाइवे पर 5 एकड़ जमीन ली गई है।

उन्होंने आगे बताया कि मंदिर में सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति को देखते हुए पीएम मोदी की 100 फीट ऊंची मूर्ति बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की मूर्ति केवल दिखावे के लिए नहीं होगी, भविष्य में मोदी भक्त इनकी पूजा करते नजर आएंगे।

उन्होंने बताया कि इस मंदिर के निर्माण में कई करोड़ रूपये का खर्च आने वाला है। लेकिन मोदी भक्तों ने इसका भी उपाय निकाल लिया, और अपने भगवान के लिए भक्त चंदा इकट्ठा कर रहे है। जेपी सिंह ने कहा मंदिर के भूमि पूजन के लिए 23 अक्टूबर की तारीख तय की गई है। जिसके 2 साल बाद मंदिर बन के तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मंदिर का उद्घाटन के लिए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नाम का विचार किया जा रहा है।

About NH@team

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *