Breaking News
Home / Breaking News / हरियाणा में शर्मनाक मामला, ससुरालवालों से परेशन होकर युवक ने खुद पर लगाई आग

हरियाणा में शर्मनाक मामला, ससुरालवालों से परेशन होकर युवक ने खुद पर लगाई आग

41_1520862091

नई दिल्लीः सिर्फ महिला ही नहीं आदमी भी कई बार ऐसी चीजों का शिकार बन जाता है जिससे उसे अपनी जान गवानी पड़ती है। हरियाणा के फतेहपुर में एक युवक ने ससुरालियों के धमकाने व पैसे मांगने से तंग आकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि मृतक ने मरने से पहले सुसाइड नोट में पत्नी व सास-ससुर द्वारा धमकाने व 50 हजार रुपए मांगने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहपुर निवासी नंदलाल ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके लड़के राजेंद्र की शादी करीब 10 महीने पहले गांव शाहपुर जिला करनाल में पोलु की लड़की के साथ हुई थी। दो महीने पहले उसकी पत्नी मायके चली गई थी।

एक सप्ताह बाद ही जब मेरा लड़का अपनी पत्नी को लेने के लिए गया तो उसके सास-ससुर ने उसकी पत्नी को ना भेजकर उसके साथ झगड़ा किया। जिसके बाद से ही राजेंद्र परेशान चल रहा था। उसके ससुर ने राजेंद्र को फोन कर धमकाया भी था। रविवार की रात जब वे सभी खाना खाकर सो रहे थे, तो रात लगभग 10:30 बजे उन्हें जोर-जोर से चीखने की आवाज सुनाई दी।

जब उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो घर के सामने खाली पड़े प्लाट में राजेंद्र चीखे मार रहा था और उसके पूरे शरीर को आग ने अपनी चपेट में लिया हुआ था। बड़ी मुश्किल से उन्होंने उसकी आग बुझाई। आग से उसका पुरा शरीर बुरी तरह झुलस गया था।

गंभीर हालत में उसे जब कैथल अस्पताल ले जाने लगे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उसके बिस्तर से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उसने पत्नी व सास-ससुर पर 50 हजार रुपए मांगने व तंग करने का आरोप लगाया है।

जिसमें उसने अपने अंग्रेजी में हस्ताक्षर भी किए हुए है। बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद, शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी अमन बैनीवाल से बात कि गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। इसमें जो भी दोषी पाये जाऐंगे, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About NH@team

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *