Breaking News
Home / Breaking News / पैसे न लौटाने के लिए महिला ने एएसआई के बेटे पर लगाए घिनौने आरोप, बेटे के खिलाफ केस दर्ज

पैसे न लौटाने के लिए महिला ने एएसआई के बेटे पर लगाए घिनौने आरोप, बेटे के खिलाफ केस दर्ज

rape_201307260916141

नई दिल्लीः इंसान अक्सर अपने सवार्थ में कोई ऐसा काम कर बैठता है जो शायद किसी और के लिए नुकसानदेह हो। उस की यह हरकत किसी के लिए कितनी बड़ी मुसीबत बन सकती है लोग यह नहीं सोचते। हरियाणा में एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसने अपने फायदे के लिए बेगुनाह की जिंदगी बर्बाद कर दी।

सिर्फ किराए के पैसे ना देने के लिए महिला ने मकान मालिक पर घिनौने आरोप लगा दिए। पैसे न देने पड़ें, इसके लिए एक महिला इस हद तक चली गई कि शख्स शर्मसार हो गया। उसे समझ ही नहीं आया कि वह क्या करे क्या न करें। मामला हरियाणा के रोहतक का है जहाँ किराये के मकान का बकाया देने से बचने के लिए पहले तो एक महिला ने सीआईए में कार्यरत एएसआई के बेटे पर अश्लील फोटो लेने और अवैध संबंध बनाने का दबाव डालने की एफआईआर दर्ज करा दी।

जब एएसआई ने बकाया किराया लेने से इनकार किया तो महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने दिये बयान में कह दिया कि वह अपनी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती। आपको बता दें कि डेयरी मोहल्ला में रहने वाले एएसआई सीआईए में तैनात है। एएसआई का कॉलोनी में ही दूसरा मकान है। उन्होंने यह मकान एक ऑटो चालक को किराये पर दिया था। कुछ समय बाद ऑटो चालक और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया।

एएसआई ने कई बार चालक को समझाया कि वह लड़ाई झगड़ा न करे। इस कारण पड़ोसियों को परेशानी हो रही है। लेकिन दंपति की हरकतों में सुधार नहीं आया। जब पड़ोसियों ने एएसआई से लगातार शिकायत की तो उन्होंने वर्ष 2016 फरवरी में चालक से मकान खाली करवा दिया। करीब दो महीने का किराया बकाया रह गया। कई बार उनसे बकाया रुपये मांगे गये लेकिन वह टालमटोल करते रहे।

जब एएसआई का बेटा ऑटो चालक से किराया लेने पहुंचा तो उसकी पत्नी ने आरोप लगाया कि एएसआई के बेटे ने उसकी अश्लील फोटो ले रखी है। अब फोटो वायरल करने की धमकी देकर अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। इस संबंध में पुरानी सब्जी मंडी थाने में एएसआई के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए और 354 सी के तहत केस दर्ज किया गया।

About NH@team

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *