Breaking News
Home / Breaking News / अब बाहुबली के साथ-साथ कटप्पा का पुतला भी नज़र आएँगे मैडम तुसाद्स म्यूजियम में

अब बाहुबली के साथ-साथ कटप्पा का पुतला भी नज़र आएँगे मैडम तुसाद्स म्यूजियम में

Here’s-A-Very-Surprising-Twist-You-Might-See-In-‘Bahubali-2’-6

नई दिल्ली: वर्ष 2017 में आई फिल्म बाहुवली 2 ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी। कामयाबी की नई इबारत लिखने वाली निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म के मशहूर कैरेक्टर कटप्पा (सत्यराज) का मोम का पुतला लंदन के मैडम तुसाद्स म्यूजियम में लगने वाला है। बाहुबली फेम प्रभास के बाद अब कटप्पा का मैडम तुसाद्स म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू लगाया जाएगा।

‘बाहुबली’ की कामयाबी के बाद फिल्म में लीड रोल निभाने वाले सुपरस्टार प्रभास का मोम का पुतला भी मैडम तुसाद्स में लगाया गया था। खास बात ये थी कि प्रभास इस बड़ी उपलब्धि को हासिल करने वाले साउथ के पहले अभिनेता बने थे। लेकिन अब कटप्पा यानि अभिनेता सत्यराज, प्रभास के साथ मैडम तुसाद्स में स्टैच्यू के रूप में नजर आने वाले हैं।

बात करें मैडम तुसाद म्यूजियम की तो वहां पहले से ही भारत की कई हस्तियों की मोम की मूर्ति लगाई जा चुकी है। जिनमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति से बैंकाक म्यूजियम तो वहीं बॉलीवुड सितारों की मूर्तियों से लंदन स्थित म्यूजियम रौशन है। महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुखखान, सलमान खान, ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय जैसे स्टार्स की मूर्तियां लंदन म्यूजियम की शोभा बढ़ा रही हैं।

फिल्म ‘बाहुबली, द कनक्लूजन’ 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई थी। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इस फिल्म को डॉयरेक्ट किया था। फिल्म में प्रभास, सत्यराज,राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया राम्या कृष्णन और अनुष्का शेट्टी जैसे सितारों ने अहम किरदार निभाया था।

About NH@team

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *