Breaking News
Home / Breaking News / ये है वीर धरती बुंदेलखंड, गर्लफ्रेंड ने पिस्टल के दम पर प्रेमी को मंडप से किया अगवा

ये है वीर धरती बुंदेलखंड, गर्लफ्रेंड ने पिस्टल के दम पर प्रेमी को मंडप से किया अगवा

दिल्ली: बुंदेलखंड की धरती पर भी एक से एक कारनामे होते रहते हैं। कभी इस धरती पर आल्हा और ऊदल दो वीर भाईयों का राज था। समय-समय पर वीरता के कारनामे बुंदेलखंड क्षेत्र में देखने को मिलते ही रहते हैं। ताजा मामला एक ऐसी विरांगाना है जो अपनी प्रेमी को ही मंडप पर से अगवा कर अपने साथ ले गई।

यह पूरी घटना किसी फिल्म की कहानी जैसी लगती है। हुआ यूं कि बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले में एक युवक की शादी होने जा रही है। लड़का अपनी होने वाली बीबी के साथ मंडप पर बैठा था। तभी अचानक मंडप के सामने गाड़ियों का काफिला आकर रूका। गाड़ियों में से असलहों से लैस आदमी उतरे और उनके साथ हाथ में पिस्टल लिए लड़की भी उतरी। लड़की ने दुल्हे को पिस्टल की नोंक पर शादी के मंडप से अगवा कर लिया। और हवा में पिस्टल लहराते हुए बोली ‘ यह लड़का मुझसे मोहब्बत करता है… मुझे धोखा देकर शादी कर रहा है…मैं यह होने नहीं दूंगी। इसके बाद लड़की के साथ आए उसके साथी दूल्हे को उठा ले गए। इसस घटना से शादी के मंडप में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक अशोक यादव बांदा में नौकरी करता है। साथ में काम करने वाली लड़की से उसको मोहब्बत हो गई।

बात आगे बढ़ी और दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का वादा किया। कुछ लोग यह भी कहते हैं कि चोरी-छिपे शादी करने के बाद वह साथ रहने लगे थे। लेकिन घरवालों के दबाव में अशोक दूसरी लड़की से शादी कर रहा था। इसकी भनक अशोक की गर्लफ्रेंड को लग गई तो उसने अपने कुछ साथियों के साथ स्कार्पियो में हमीरपुर के भवानीपुर गांव में सीधे शादी के मंडप में पहुंची और लड़के को रिवाल्वर दिखाकर अगवा कर लिया।
दूल्हे के अगवा होने से वहां पर कोहराम मच गया। दुल्हन भारती यादव चीख-चीखकर रोने लगी। दुल्हन को वहां मौजूद लोगों ने सुना कि वह कह रही थी कि भगवान किसी और के साथ ऐसा न करे। भारती अपनी किस्मत के साथ गर्लफ्रेंड को भी कोस रही थी। जब शादी में आए मेहमानों ने पूरा माजरा समझा तो वह भी आपस में दो गुटों में बंट गए। एक गुट कह रहा था कि कलयुग आ गया है क्योंकि औरत जात अब पिस्टल लेकर किडनैपिंग करने लगी है।  वहीं कुछ लोगों को कहते सुना गया कि बुंदेलखंड झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की धरती है। लड़की ने उस धोखेबाज के साथ सही किया।
दूल्हे अशोक यादव के पिता ने कहा ‘मामला जरूर कुछ गड़बड़ था क्योंकि मैं जब भी अशोक से मिलने बांदा जाता तो वह बाहर से ही खिला-पिलाकर वापस भेज देता था’।  दूल्हे के अगवा होने के बाद दूल्हन के घर वालों ने फौरन पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने सूचना पाकर तुरंत ही उस लड़की और दूल्हे की तलाश शुरू कर दी।
हमीरपुर के एएसपी ब्रजेश कुमार मिश्रा ने लड़की के घरवालों को भरोसा दिलाया है कि उनके साथ इंसाफ होगा। लेकिन लोगों ने दबी जुबान से बताया कि पुलिसवाले भी गर्लफ्रेंड की ही तरफदारी कर रहे थे। लोगों ने बताया कि  पुलिसवालों का भी मानना है कि लड़की ने किया तो सही है कुछ लड़कियां भी ऐसी हो जाएं तो लड़कों को धोखा देने की हिम्मत न पड़े।

 

About shishupal kumar

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

One comment

  1. badiya aesi ladkiya bhi houni chahiye…fhr sbko pta lagega ki koe kisi sey kam nhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *