Breaking News
Home / Breaking News / संसद में कांग्रेस का जमकर हंगामा, PNB फ्रॉड पर राहुल गांधी का भाजपा पर निशाना

संसद में कांग्रेस का जमकर हंगामा, PNB फ्रॉड पर राहुल गांधी का भाजपा पर निशाना

Capture

नई दिल्लीः PNB फ्रॉड पर भाजपा सरकार व PM मोदी दोनों ही मौन व्रत धारण किए हुए हैं, जिसके चलते जहाँ एक तरफ जंता में रोष दिखाई दे रहा है वहीं संसद के दोनों सदनों में भी इस मामले को लेकर मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। बता दें कि संसद परिसर में राहुल गांधी और कांग्रेसी नेताओं ने भी पीएनबी घोटाले को लेकर प्रदर्शन किया जहाँ कांग्रेसियों ने, ‘देश का चौकीदार कहां गया, सो गया-सो गया के नारे भी लगाए।’ राहुल गांधी और कांग्रेसी नेताओं ने संसद परिसर में मौजूद महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास जमकर नारेबाजी की।

आपको बता दें कि कांग्रेसी नेताओं ने हाथों में पीएनबी घोटाले से जुड़े पोस्टर ले रखे थे। जिन पर लिखा था, ‘बीजेपी का बहाना है, नीरव को बचाना है।’ इस विरोध प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी के अलावा दोनों सदनों में प्रतिपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबीं आजाद मौजूद थे। वहीं अहमद पटेल, एके एंटॉनी एवं कई वरिष्ठ पार्टी नेता मौजूद रहे।

इस सत्र में विपक्ष ने पीएनबी घोटाला, नीरव मोदी, राफेल डील और एसएससी परीक्षाओं में धांधली पर जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी की है। कांग्रेस ने ऐलान किया है कि वह संसद में पीएनबी घोटाला मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरेगी। पार्टी ने सरकार से बैंकों की स्थिति पर संसद में श्वेत-पत्र लाने की मांग की है। वह इस घोटाले के आरोपी नीरव मोदी तथा मेहुल चौकसी के विदेश फरार होने को भी बड़ा मुद्दा बना रही है।

About NH@team

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *