Breaking News
Home / Breaking News / विराट कोहली अनुष्का शर्मा के किस करने वाली इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीर हुई वायरल

विराट कोहली अनुष्का शर्मा के किस करने वाली इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीर हुई वायरल

virat

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने रविवार(11 मार्च) को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद यह तस्वीर लगातार अब वायरल हो रही है। बता दें कि विराट कोहली के तस्वीर साझा करने के कुछ ही मिनटों बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, इस तस्वीर में वो विराट कोहली को किस करती नजर आ रही है।

आपको बता दे कि विराट कोहली ने रविवार(11 मार्च) को जो तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की थी। इस तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ कहीं पर बैठे नजर आ रहे है। इतना ही नहीं इस तस्वीर में इस जोड़े के साथ एक और शख्स भी नजर आ रहे है।

Capture

विराट कोहली के इस तस्वीर को पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति विराट के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में अनुष्का विराट को किस करती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बता दें कि, विराट कोहली साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद रेस्ट पर हैं। वो श्रीलंका में खेली गई निदास ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं, बीसीसीआई ने उन्हें रेस्ट दिया है। ऐसे में वो परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

आपको याद दिला दे कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब विराट-अनुष्का ने अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले, जब विराट दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे तो उन्होंने अनुष्का के साथ अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- My one and only! ।

SS

बता दें कि, विराट की इस फोटो में इन दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, दोनों एक-दूसरे के गले लगे नजर आ रहे थे। बैकग्रांउड में एक पैंटिग है, जिसमें कपल किस करता नजर आ रहा था।

गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए पिछले साल 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे।

भारत लोटने के बाद दोनों ने 2 रिसेप्शन्स का आयोजन किया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पहला रिसेप्शन्स उन्होंने दिल्ली में रखा था, जिसमें पीएम मोदी भा शामिल हुआ थे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन्स उन्होंने मुंबई में रखा था, जहां फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी।

About shubham shekhawat

Check Also

WhatsApp Image 2018-05-26 at 1.40

आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को दिखाएगी आईना : मनोज कुमार अग्रवाल

नई दिल्ली: हरियाणा में लगातार बढ़ रही गर्मी में जनता को पानी, बीजली की हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *